Breaking News

कंगना vs BMC : कंगना के खिलाफ केस में BMC ने वकील को 82 लाख दिए, एक्ट्रेस का तंज- पापा के पप्पू ने जनता के पैसे खर्च किए

0 0

बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने 9 सितंबर को कंगना रनोट के मुंबई के पाली हिल्स स्थित ऑफिस को अवैध बताकर तोड़ दिया था। इस मामले में सूचना के अधिकार (RTI) के तहत लगाई गई अर्जी में खुलासा हुआ है कि कंगना के खिलाफ केस लड़ने के लिए BMC अब तक वकीलों को 82 लाख रुपए का पेमेंट कर चुकी है।

वकील को 11 बार में 82.5 लाख का पेमेंट किया गया

मुंबई के RTI एक्टिविस्ट शरद यादव ने BMC से पूछा था कि कंगना के केस में किस वकील को अपॉइंट किया और उसे कितना पमेंट किया गया। BMC ने जवाब दिया कि हाईकोर्ट में केस लड़ने के लिए वकील आकांक्षा चिनॉय को अपॉइंट किया गया। उन्हें 11 बार में 82.5 लाख रुपए का पेमेंट किया गया।

कंगना ने कहा- पापा के पप्पू ने जनता के पैसे खर्च किए

कंगना ने बुधवार को ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, “म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन ने मेरे घर में अवैध तरीके से की गई तोड़फोड़ के लिए अब तक 82 लाख रुपए खर्च किए हैं। एक लड़की को चिढ़ाने के लिए पापा के पप्पू ने जनता के पैसे खर्च किए, महाराष्ट्र की यह स्थिति हो गई है, बेहद दुर्भाग्यपूर्ण।”

नितेश राणे का तंज- पेंगुइन पर खर्च हो रहा जनता का पैसा

भाजपा नेता नीतेश राणे ने ट्वीट कर कहा, ‘मुंबईकर पेंगुइन और कंगना के केस में वकीलों को पेमेंट करने के लिए टैक्स भरते हैं। अब क्या बचा है? इनके बच्चों की शादी भी हमारे पैसों से होगी लगता है।”

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

%d bloggers like this: