युवक को टुकड़ा-टुकड़ा कर बाल्टी में भर दिया : छपरा में बोरे में भरकर नहर में फेंका

Bihar Crime States

सारण के डेरनी थाना क्षेत्र के खिड़कियां गांव स्थित नहर से बुधवार की देर शाम प्लास्टिक के एक बड़े जार में भरकर फेंका गया शव बरामद हुआ है। बरामद किया गया शव किसी युवक का लग रहा है। उसकी निर्मम तरीके से हत्या की गई है। मृतक की उम्र करीब 25 वर्ष बताई जा रही है। पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि युवक की हत्या कर शव को छुपाया गया है। हत्या गला काट कर की गई है। फिर उसके दोनों पैर और दोनों हाथ काट प्लास्टिक के एक जार में भरने के बाद प्लास्टिक के बैग में भर नहर में फेंक दिया गया था। स्थानीय पुलिस फिलहाल घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच करने में जुटी है।

कुत्ते खींच रहे थे प्लास्टिक का जार

देर शाम स्थानीय लोगों ने देखा कि कुछ कुत्ते नहर से प्लास्टिक के जार को खींच रहे हैं। इसके बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई और इस बात की सूचना गौरा थानाध्यक्ष को दी गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने नहर से जार को बाहर निकलवाया तो उससे काफी बदबू आ रही थी। जब उसके अंदर देखा गया तो एक युवक का शव मिला। इस तरह की निर्मम हत्या को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी। देर शाम तक युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि खिड़कियां गांव के नहर से एक युवक के शव को बरामद किया गया है। शव की शिनाख्त को लेकर प्रयास किया जा रहा है। युवक की हत्या कर उसके शव को छुपाने के लिए प्लास्टिक के जार एवं बैग में भरकर फेंका गया था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Leave a Reply