Breaking News

मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली कार के मालिक मनसुख हिरेन ने की आत्महत्या

0 0

पिछले दिनों बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर (एंटीलिया) के बाहर एक संदिग्ध काले कलर की स्कॉर्पियो कार बरामद हुई थी। वहीं, आज कार के मालिक मनसुख हिरेन ने आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के अनुसार कार मालिक मनसुख ने कलावा ब्रिज से कूदकर जान दी है। थाणे के डीसीपी ने बताया कि मनसुख हिरेन जिनकी कार मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली थी, उनकी आत्महत्या से मौत हो गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की पुलिस छान बीन कर रही है।

बता दें कि अंबानी के घर के बाहर जो संदिग्ध कार बरामद हुई थी उसमें भारी मात्रा में बारूदी सामान जिलेटिन की छड़े रखी हुईं थीं। पुलिस की छानबीन के बाद मनसुख हिरेन ने बताया था कि उनकी कार चोरी हो गई थी और उन्होंने इसके लिए एफआईआर भी दर्ज कराई थी।उनकी स्कॉर्पियो कार से जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद हुई थीं, जिससे हड़कंप मच गया था। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में पुलिस ने उस शख्स की पहचान करने की कोशिश की थी, जिसने उस कार को पार्क किया था। हालांकि उसके मास्क पहने होने के चलते ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई थी।

इस घटना के बाद अंटीलिया के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी और पुलिस संदिग्ध कार खड़ी करने वाले की तलाश में जुट गई थी। बाद में पुलिस ने कार के असली मालिक की पहचान कर ली थी जिसने बताया कि कुछ दिन पहले ही उसके पास से यह कार चोरी हो गई थी। गौरतलब है कि मुकेश अंबानी को सरकार की तरफ से जेड कैटेगरी की सुरक्षा मिली हुई है। इसके अलावा उन्होंने अपनी व अपने घर की सुरक्षा के लिए प्राइवेट सुरक्षाकर्मियों की भी एक बड़ी टीम तैनात कर रखी है।

Source : Dainik Jagran

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

%d bloggers like this: