OnePlus 8 Pro की हुई बंपर सेल, कुछ ही मिनटों में हुआ आउट-ऑफ-स्टॉक

Gadgets Headlines Jharkhand

OnePlus के लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 8 Pro 25 जून को हुई सेल में कुछ ही मिनटों में आउट-ऑफ-स्टॉक हो गया. फोन की सेल ऐमजॉन इंडिया और वनप्लस की ऑफिशल वेबसाइट पर थी. अप्रैल में लॉन्च हुए इस फोन को कंपनी ने अभी भी बड़े स्तर पर उपलब्ध नहीं कराया है और इसे अभी ऑनलाइन ही खरीदा जा सकता है. फोन 54,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है.

लॉन्च के दो महीने बाद सेल

कंपनी ने इस फोन को लॉन्च के दो महीने बाद सेल में उपलब्ध कराया था. सेल में यूजर्स को यह फोन इंस्टैंट डिस्काउंट और आकर्षक ईएमआई ऑफर के साथ खरीदने का मौका मिला. सेल में एसबीआई कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 3 हजार रुपये के इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा हुआ. साथ ही कंपनी ने कल की सेल में वनप्लस 8 प्रो को 6000 रुपये के जियो डिस्काउंट कूपन के साथ भी ऑफर किया.

29 जून को अगली SALE

अगर आप 25 जून वाली सेल में वनप्लस 8 प्रो को खरीदने से चूक गए हैं, तो निराश होने की जरूरत नहीं. कंपनी अगले हफ्ते सोमवार यानी कि 29 जून को एक बार फिर से इस फोन की सेल रखने वाली है. उम्मीद है कि इस सेल में वनप्लस 8 प्रो को इन्हीं डिस्काउंट और बोनस कूपन जैसे धांसू लॉन्च ऑफर के साथ खरीदा जा सकेगा.

OnePlus 8 प्रो के Specifications

12जीबी तक के LPDDR 5 RAM वाला यह फोन 128जीबी और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है. UFS 3.0 स्टोरेज से लैस इस फोन में स्नैपड्रैगन 865 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है. स्क्रीन की बात करें इस फोन में आपको 3168×1440 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का QHD+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले मिलेगा. डिस्प्ले की खास बात है कि यह 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है.

फटॉग्रफी के लिए फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल के दो कैमरे के साथ एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो और 5 मेगापिक्सल का कलर फिल्टर कैमरा सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्ल का कैमरा मिलेगा जो Sony IMX471 लेंस के साथ आता है.

Leave a Reply