पंजाब कांग्रेस का किचकिच खत्म! 'सोनिया गांधी का फैसला मानेंगे सीएम अमरिंदर' - News of States

Breaking News

पंजाब कांग्रेस का किचकिच खत्म! ‘सोनिया गांधी का फैसला मानेंगे सीएम अमरिंदर’

0 0

पंजाब की गरमाई सियासत को लेकर पंजाब से दिल्ली तक हलचल है. पंजाब कांग्रेस में घमासान को देखते हुए कांग्रेस के सीनियर नेता हरीश रावत ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की. कैप्टन के आवास पर दोनों नेताओं के बीच मुलाकात हुई. इस दौराम पंजाब में जारी गतिरोध पर चर्चा की गई.

गौरतलब है कि, पंजाब में कांग्रेस का सियासी घमासान काफी बढ़ गया. सिद्धू के बाद अब कैप्टन भी अड़ते नजर आ रहे हैं. उन्होंने ताजा स्थिति को लेकर अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र भी लिखा है. तो इधर, सिद्धू भी पार्टी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. नवजोत सिंह सिद्धू पंचकूला में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ मुलाकात की. मुलाकात के बाद सिद्धू ने जाखड़ को बड़ा भाई कहते हुए मुलाकात को महज औपचारिक बताया. इसके इलावा सिद्धू ने कांग्रेस नेता लाल सिंह से भी मुलाकात की.

वहीं, कैप्टन से मुलाकात के बाद अब हरिश रावत नवजोत सिंह सिद्धू से भी मुलाकात करने वाले हैं. इधर, मौजूदा सियासी गतिविधि को लेकर सीएम अमरिंदर सिंह पार्टी से नाराज हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि पार्टी आलाकमान जबरदस्‍ती पंजाब की राजनीति में टांग अड़ा रहा है. उन्होंने कहा है कि इसका नुकसान पार्टी और सरकार दोनों को हो सकता है.

गौरतलब है कि बीते गुरुवार को सोनिया गांधी के साथ हुई बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी हरीश रावत ने कहा था कि पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ दो से तीन दिन में बदले जाएंगे. हरीश रावत के बयान के बाद अमरिंदर खेमे ने इस बयान का जोर शोर से विरोध किया था. अमरिंदर सिंह खेमे का साफ कहना है कि अगर सिद्धू स्टेट हेड बनाए गए तो पंजाब में स्थिति विस्फोटक हो सकती है.

Source : Prabhat Khabar

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

%d bloggers like this: