PM मोदी का कांग्रेस पर तंज, तीन राज्य हारकर भी नहीं खुली नींद, खुद से ज्यादा कर रहे हमारी चिंता - News of States

Breaking News

PM मोदी का कांग्रेस पर तंज, तीन राज्य हारकर भी नहीं खुली नींद, खुद से ज्यादा कर रहे हमारी चिंता

0 0

मॉनसून सत्र का पहला दिन हंगामेदार गुजरने के बाद बुधवार को पीएम मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और अपने सभी नेताओं से कहा कि वे कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच जमीनी स्तर पर ज्यादा से ज्यादा काम करें। इस दौरान पीएम ने कहा कि कांग्रेस हर जगह खत्म हो रही है लेकिन उसको अपनी नहीं बल्कि बीजेपी की ज्यादा चिंता है।

पीएम मोदी ने कहा, ‘असम, केरल और बंगाल में हार गए, फिर भी कांग्रेस की नींद नहीं खुली। उन्हें अपनी नहीं, हमारी चिंता ज्यादा है।’ पीएम मोदी ने सभी सांसदों से यह भी  कहा कि वे कोरोना की तीसरी लहर के लिए तैयार रहें और अपने-अपने क्षेत्रों में निर्बाध टीकाकरण की व्यवस्था सुनिश्चित करें।

पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि वे जनता तक सरकार के कामों को पहुंचाए। उन्होंने कहा, ‘सत्य को बार-बार जनता तक पहुंचाइए। सरकार के काम के बारे में बताइए।’

एक पार्टी नेता ने हमारे सहयोगी हिन्दुस्तान टाइम्स को बताया कि बैठक के दौरान पीएम ने यह भी कहा कि देश में जानबूझकर नकारात्मक माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है और वह इस बात को पचा नहीं पा रही कि हम इतना अच्छा काम कैसे कर रहे हैं और कैसे देश में वैक्सीन की कमी नहीं हो रही।

Source : Hindustan

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

%d bloggers like this: