सबसे बड़े गैंगस्टर के लिए शूटर का काम करने वाला रांची से गिरफ्तार, एनआइए को भी थी तलाश - News of States

Breaking News

सबसे बड़े गैंगस्टर के लिए शूटर का काम करने वाला रांची से गिरफ्तार, एनआइए को भी थी तलाश

0 0

गैंगस्टर अमन साव के लिए शूटर का काम करनेवाले शाहरुख अंसारी को पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी कांके के बोड़ेया स्थित राजा अंसारी के घर से सोमवार की देर रात हुई. छापेमारी में लातेहार, रांची और चतरा पुलिस की टीम शामिल थी. शाहरुख हजारीबाग के केरेडारी थानाक्षेत्र के बुंडू गांव का रहनेवाला है.

खुद को अमन साव गिरोह का सहयोगी बताते हुए मयंक सिंह ने बयान जारी कर शाहरूख अंसारी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. उसने बताया कि राजा अंसारी गिरोह का पूर्व सदस्य है. वह हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर निकला है. इधर, पुलिस सूत्रों के अनुसार शाहरुख अंसारी को पकड़ने के पीछे पूरी जानकारी लातेहार पुलिस की टीम ने एकत्र की थी.

इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर उसे पकड़ा. पकड़े जाने के बाद लातेहार पुलिस उसे अपने साथ पूछताछ के लिए ले गयी है. हालांकि शाहरुख अंसारी की गिरफ्तारी को लेकर पूछने पर लातेहार एसपी प्रशांत आनंद ने इससे इनकार किया है.

कोर्ट में प्रस्तुत नहीं करने पर कोयलांचल में माइनिंग और ट्रांसपोर्टिंग बंद करने की चेतावनी :

शाहरुख अंसारी की गिरफ्तारी पर अमन गैंग के ही मयंक सिंह ने बयान जारी कर कहा कि पुलिस अगर उसे 24 घंटे के अंदर कोर्ट में पेश करते हुए जेल नहीं भेजती है या उसके साथ कोई अनहोनी होती है, तो रांची, रामगढ़, लातेहार, चतरा, हजारीबाग के समस्त कोयलांचल में कोल माइनिंग और ट्रांसपोर्टिंग का काम बंद कराया जायेगा. इस दौरान होनेवाली घटनाओं की जिम्मेवारी पुलिस की होगी.

शाहरुख ने कई घटनाओं को दिया था अंजाम :

पिछले कुछ माह में शाहरुख अंसारी ने रंगदारी के लिए कई घटनाओं को अंजाम दिया था. एनआइए को उसकी तलाश तेतरिया खाड़ में आगजनी और फायरिंग मामले में थी.

Source : Prabhat Khabar

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

%d bloggers like this: