मुंबई से इंग्लैंड की कंपनी को अश्लील कंटेंट भेजते थे राज कुंद्रा,चलाते थे एडल्ट फिल्मों का कारोबार - News of States

Breaking News

मुंबई से इंग्लैंड की कंपनी को अश्लील कंटेंट भेजते थे राज कुंद्रा,चलाते थे एडल्ट फिल्मों का कारोबार

1 0

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। उन पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। राज कुंद्रा को सोमवार को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। इसके बाद कोर्ट में पेश करने के बाद 23 जुलाई तक के लिए उन्हें पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। अब राज कुंद्रा को लेकर कई हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं।

राज कुंद्रा मोबाइल एप हॉटशॉट्स के जरिए अश्लील फिल्मों को संचालन करते थे। इस एप को उन्होंने इंग्लैंड की एक कंपनी को बेच दिया था। इस कंपनी को उनके बहनोई प्रदीप बक्शी चलाते थे। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार राज कुंद्रा की कस्टडी के बाद पुलिस ने उनके पूरे अश्लील फिल्मों के जाल के बारे में बताया। पुलिस के अनुसार राज कुंद्रा ने साल 2019 में अपनी एप हॉटशॉट्स को इंग्लैंड की कंपनी बहनोई प्रदीप बक्शी बेच दिया था।

प्रदीप बक्शी की कंपनी का नाम केनरिन प्राइवेट लिमिटेड (Kenrin Pvt Ltd) था, लेकिन हॉटशॉट्स पर चलने वाले कंटेंट को मुंबई से संचालित किया जाता था। यह काम राज कुंद्रा के द्वारा किया जाता था। पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा हॉटशॉट्स एप के जरिए अश्लील वीडियो स्ट्रीमिंग में शामिल थे। हॉटशॉट्स को अब मोबाइल प्लेटफॉर्म से हटा दिया गया है। राज कुंद्रा अपनी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज के ऑफिस से इंग्लैंड की फर्म केनरिन प्राइवेट लिमिटेड को चलाते थे।

मुंबई पुलिस ने बताया कि राज कुंद्रा ने कहा कि उन्होंने 2019 में हॉटशॉट्स को इंग्लैंड की कंपनी केनरिन प्राइवेट लिमिटेड को 25,000 डॉलर में बेच दिया था। गौरतलब है कि सोमवार देर रात मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद राज को प्रॉपर्टी सेल द्वारा मेडिकल जांच के लिए जेजे अस्पताल ले जाया गया।

वहीं राज कुंद्रा पुलिस कस्टडी में भेजने के बाद मंगलवार शाम को मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भराम्बे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरे मामले की जानकारी मीडिया को दी और केस का सिलसिलेवार ब्योरा दिया। ज्वाइंट सीपी ने इस कारोबार को करने के तौर-तरीकों पर रोशनी डाली। इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ किया कि राज कुंद्रा के इस मामले से शिल्पा शेट्टी को कोई लेना-देना नहीं है।

Source : Dainik Jagran

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

%d bloggers like this: