Breaking News

जम्मू-कश्मीर में एनकाउंटर:कुलगाम के मुनंद इलाके में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया; पिछले 24 घंटे में 3 दहशतगर्द ढेर

0 0

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने एक बार फिर आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया। कुलगाम के मुनंद इलाके में रविवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस और सेना ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इलाके में और भी आतंकी छिपे हो सकते हैं।

24 जुलाई को दो आतंकी ढेर हुए थे
इससे पहले शनिवार सुबह बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी। इस दौरान सुंबलर इलाके के शोकबाबा जंगल में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। इनकी पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है।

पिछले 2 दिनों में 2 जवान भी शहीद

  • वहीं, 23 जुलाई को सेना का एक जवान शहीद हो गया था। भारतीय सेना के 16 कॉर्प्स के मुताबिक सिपाही कृष्ण वैद्य ने 23 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के कृष्णा घाटी सेक्टर में ऑपरेशन के दौरान अपनी जान गंवा दी।
  • उधर, 24 जुलाई को पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में माइन ब्लास्ट की चपेट में आने से सेना का एक जवान शहीद हो गया था। घटना लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) के पास की बताई जा रही है।

SOURCE : DAINIK BHASKAR

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

%d bloggers like this: