Breaking News

रांची के जमीन कारोबारी का अपहरण, अपराधियों ने पहले मांगे 1 करोड़ रूपये फिर बाद में 20 हजार रूपये, केस दर्ज

0 0

छोटे स्तर के जमीन कारोबारी राजेश कुमार मुंडा (45 वर्ष) का सोमवार की शाम में बीआइटी एक्सटेंशन के समीप से अपहरण कर लिया गया. अपहृताओं ने उसकी पत्नी कलावती को सोमवार की रात आठ बजे फोन कर छोड़ने के बदले एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी. अगले दिन मंगलवार को अपहृताओं ने फिर फोन कर कहा कि फिरौती के एवज में अगर 20 हजार रुपये भी मिल जायें, तो राजेश को छोड़ देंगे. इसके बाद कलावती ने लालपुर थाना में पति रमेश मुंडा के अपहरण की शिकायत दर्ज करायी.

पत्नी कलावती ने बताया कि उसके पति के साथ हमेशा विक्की नामक शख्स रहता है. पति के अपहरण में उसी पर शक है. सिटी एसपी सौरभ ने सिटी डीएसपी के नेतृत्व में एसआइटी बनायी है. टीम में लालपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार सहित दूसरे पुलिस अफसर शामिल किये गये हैं. मामले में सिटी डीएसपी दीपक कुमार ने बताया कि अभी तक की जांच में रमेश मुंडा के अपहरण में किसी आपराधिक गिरोह की बात सामने नहीं आयी है. राजेश मुंडा का संपत्ति विवाद और प्रेम संबंध के बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने जल्द मामले के खुलासे का दावा किया है.

थाना पहुंचने पर भी अपहरणकर्ताओं ने कलावती को दी धमकी : राजेश मुंडा की पत्नी कलावती जब थाना पहुंची, तो उस समय उसके मोबाइल पर अपहरणकर्ताओं का फोन आया़. फोन करनेवाले ने धमकी के लहजे में उससे कहा कि थाना जाने से मना किया था, तो थाना में सूचना क्यों दी़. इससे कलावती काफी डर गयी़. उसने सारी बात लालपुर थाना प्रभारी को बतायी.

अपहरण की शिकायत दर्ज करायी गयी है़. इसके लिए एक टीम बनाकर राजेश मुंडा की तलाश की जा रही है़. फिरौती के रूप में पहले एक करोड़ रुपये की मांग की गयी. बाद में अपहरणकर्ता 20 हजार रुपये देने की बात कहने लगे. मामले का शीघ्र खुलासा होगा और चौंकानेवाले तथ्य सामने आयेंगे़

-सौरभ, सिटी एसपी, रांची

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

%d bloggers like this: