Breaking News

लालू प्रसाद पहुंचे एम्स, समर्थकों की बढ़ी धड़कन

0 0

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों अपनी राज्‍य सभा सांसद बेटी डाॅ. मीसा भारती के दिल्‍ली स्‍थित घर में रह रहे हैं। अचानक ही बुधवार को वह दिल्‍ली एम्‍स पहुंचे। लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ गयीं कि लालू यादव की तबियत फिर ख़राब हो गयी, लेकिन राहत की बात यह है कि वह सिर्फ अपने  रूटीन चेकअप के लिए एम्स गए थे। तब जाकर लोगों राहत मिली ।

एम्‍स में चल रहा इलाज 

बता दें कि लालू यादव का इलाज एम्‍स दिल्‍ली में चल रहा है। हालांकि उनका स्‍वास्‍थ्‍य तेजी से ठीक हो रहा है। वह फ़िलहाल दिल्ली में ही रहकर अपना स्वास्थय लाभ लेंगे वह कोरोना की वजह से पटना नहीं आ सके हैं। अपने समर्थकों से उन्होंने कहा है कि वे जल्‍द स्‍वस्‍थ होकर पटना आएंगे। दिल्‍ली में उनके साथ पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी भी हैं।

परिवार ने एक साथ मनाई राखी 

बीते दिनों राखी पर तेजप्रताप और तेजस्‍वी दोनों दिल्‍ली में थे। राखी बंधवाने वाली तस्‍वीरें भी दोनों भाइयों ने शेयर की थी। दोनों भाइयों के चेहरे पर कहीं से कोई तल्‍खी नहीं दिख रही थी। तेजस्‍वी सीएम नीतीश कुमार के साथ प्रधानमंत्री से मिलने भी गए थे। इसी बीच तेजप्रताप भी इन दिनों दिल्‍ली में ही बताए जा रहे हैं। दोस्‍तों संग मस्‍ती की उनकी तस्‍वीरें सामने आ रही हैं।

Source : The Followup
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

%d bloggers like this: