Breaking News

जमीन कारोबारी को पुलिस ने अपराधियों के चंगुल से निकाला, 1 करोड़ फिरौती की हुई थी मांग

0 0

लालपुर क्षेत्र से जमीन कारोबारी राजेश मुंडा को अपहरणकर्ताओं के चुंगल से आजाद करवा लिया गया है। पुलिस ने चार अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार इस कांड को 4 अपराधियों ने अंजाम दिया था। जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राजेश मुंडा को केरेडारी के जंगल से बरामद किया गया है। इस मामले का पूरा खुलासा पुलिस जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से करेगी।

1 करोड़ मांगी गयी थी फिरौती 
बता दें कि जमीन कारोबारी राजेश मुंडा को अज्ञात अपराधियों सोमवार रात अगवा कर लिया था। अपहरण के बाद उसकी पत्नी से एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। अपराधियों ने कहा था कि पैसे नहीं मिलने पर राजेश की ह्त्या कर दी जाएगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए रांची एसएसपी और सिटी एसपी ने एक स्पेशल टीम बनाकर कार्रवाई की। इसके बाद अपराधी पकड़े गए और राजेश उनके चंगुल से आजाद हो गए।

1 करोड़ से 20 हजार पर आ गए थे किडनैपर
दरअसल राजेश मुंडा छोटे स्तर पर जमीन का कारोबार करता है और हाल ही के दिन में उनके द्वारा 20 लाख में एक जमीन को बेचने की बात आ रही है। परिवार वालों का कहना था कि इस जमीन के बाद वह लोगों की नजर पर चढ़े हुए थे। परिवार ने अपहरण के दिन विक्की नामक युवक पर आशंका जाहिर की थी। दिलचस्प बात यह है कि एक करोड़ मांगने वाले अपराधियों ने मंगलवार को अपहरणकर्ता ने फिर से राजेश की पत्नी को फोन किया था और कहा था कि फिरौती के एवज में अगर 20 हजार रुपये भी मिल जायें, तो राजेश को छोड़ देंगे।

Source : The Followup

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

%d bloggers like this: