Breaking News

पत्रकार पर हमले के विरोध में रांची के पत्रकारों ने डीजीपी और मुख्य सचिव से की मुलाकात, उचित कार्रवाई का मिला आश्वासन

0 0

.राँची:
रांची जिले के तकरीबन सैकड़ों पत्रकार वीडियो जर्नलिस्ट बैजनाथ महतो पर हमले के विरोध में पुलिस मुख्यालय पहुंचे, पत्रकार पर हुए हमले के सभी पत्रकारो ने सख्त शब्दों में निंदा की । 24 घंटे बीत जाने के बाद भी रांची पुलिस हमलावरों को अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

पत्रकार पर हमले हुए 24 घंटे बीत जाने के बाद भी रांची पुलिस द्वारा हमलावरों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया जाने के विरोध में आज पत्रकारों ने झारखंड के डी जी पी नीरज सिन्हा से मुलाकात कर अपनी समस्या बताई और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की नहीं तो इस मामले मे पत्रकार प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे वही डी जी पी ने पत्रकारों को भरोसा दिलाया कि किसी भी कीमत पर अपराधी बक्से नही जायगे

 

 

डीजीपी से मुलाकात कर पत्रकारों ने मुख्य सचिव सुखदेव सिंह से भी मिलकर मामले की जानकारी दी और जल्द कार्रवाई की मांग की साथ ही पत्रकारों की सुरक्षा हेतु ठोस कार्रवाई करने की भी मांग की। इस दौरान मुख्य सचिव सुखदेव सिंह ने एक लिखित ज्ञापन सौंपने को पत्रकारों के प्रतिनिधिमंडल को कहा और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

 

गौरतलब है कि एक निजी चैनल के पत्रकार बैजनाथ महतो पर बीते शनिवार देर रात अपराधियों ने जानलेवा हमला किया था जिसके बाद रिम्स में वे जीवन और मौत की जंग लड़ रहे हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

%d bloggers like this: